फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज़ डेट कब है-When is the release date of film actor Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara'

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की रिलीज़ डेट कब है-When is the release date of film actor Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara'

Sushant Singh Rajput Ki Aakhari Film

Sushant Singh Rajput's last movie Dil Bechara
Sushant Singh Rajput's last movie Dil Bechara
हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म-2020-दिल बेचारा

फिल्म 'दिल बेचारा' साल 2014 की हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा ने जिनकी यह पहली डायरेक्टोरियल डेब्यू है. इस फिल्म में सुशांत के अपोजित नवोदित अदाकारा संजना संघी भी हैं. यह फिल्म 24 जुलाई को एक्रॉस इंडिया रिलीज की जाएगी. सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को नॉन सब्सक्राइबर व्यूअर्स भी देख पाएंगे, ताकि यह फिल्म सुशांत के हर चाहने वालों के दिल तक पहुंच सके। 

दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का हाल ही में ऑनलाइन पोस्टर रिलीज किया गया. उसके बाद से हर कोई आम से लेकर खास आदमी तक इस चहेते अभिनेता को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहा है. एक तरफ जहा सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' के इस पोस्टर को फैंस अपने नजरों से ओझल नहीं होने दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ से बॉलीवुड सितारे भी अपने चहेते स्टार के फिल्म के पोस्टर को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' है, जो लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। इसके अलावा उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं थी। 

2018 में अनाउंस हुई थी फिल्म

कास्टिंग डायरेक्टर से फिल्म डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा ने इस फिल्म का ऐलान मार्च 2018 में किया था। इससे उन्होंने निर्देशन में कदम रखा है।  2012 में आए जॉन ग्रीन के नॉवेल 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' पर बेस्ड इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी को कास्ट किया गया था और जुलाई 2018 में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। 

पहले यह फिल्म 'कीजी और मैनी' नाम से बनाई जा रही थी। लेकिन फरवरी 2019  में इसका नाम बदलकर 'दिल बेचारा' कर दिया गया था। इतना ही नहीं दो बार फिल्म की रिलीज डेट भी टालनी पड़ी। 

पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाते हुए 8 मई 2020 कर दी गई। हालांकि, इस बार कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन घोषित हुआ और सिनेमाहॉल बंद हो गए।

Post a Comment

0 Comments